Marvel Drops Actor Jonathan Majors: जोनाथन मेजर्स को अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड पर हमला करने का दोषी पाया गया,जिसके बाद यह बड़ा एक्शन लिया गया.

Jonathan Majors Found Guilty of Assault, Harassment:  ‘लॉकी’ सीरीज में कांग द कॉन्करर की भूमिका निभाई थी, उन्हें 2026 में एवेंजर्स मूवी सेट में इस किरदार को जारी रखने की उम्मीद थी। लेकिन एपी की रिपोर्ट के मुताबिक, मार्वल स्टूडियोज और वॉल्ट डिज्नी कॉरपोरेशन ने अभिनेता जोनाथन मेजर्स को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ग्रेस जब्बारी पर हमला करने और उत्पीड़न का दोषी ठहराया जाने के तुरंत बाद उनके साथ अपने रिश्ते खत्म कर दिए हैं।

Marvel Drops Actor Jonathan Majors: न्यूयॉर्क की एक जूरी ने मार्वल अभिनेता जोनाथन मेजर्स को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ग्रेस जब्बारी हमला करने और उत्पीड़न का दोषी पाया है. तीन दिनों में लगभग चार घंटे से अधिक विचार-विमर्श के बाद छह-व्यक्ति जूरी द्वारा फैसला सुनाया गया. जब फैसला पढ़ा गया तो ग्रे सूट और काली ड्रेस शर्ट और टाई पहने मेजर अपने वकीलों के साथ खड़े थे. उनके पीछे परिवार के सदस्य और उनकी प्रेमिका मेगन गुड थे. सजा 6 फरवरी को सुनाई जाएगी. बताया जा रहा है कि जोनाथन मेजर्स को एक साल तक की जेल की सजा हो सकती है.

एसोसिएटेड प्रेस (AP) की रिपोर्ट के अनुसार, मार्वल स्टूडियोज और वॉल्ट डिज्नी कॉरपोरेशन ने अभिनेता जोनाथन मेजर्स को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ग्रेस जब्बारी पर हमला करने और परेशान करने का दोषी ठहराए जाने के तुरंत बाद उनके साथ अपने रिश्ते खत्म कर दिए हैं.  मार्च में 34 साल के हॉलीवुड एक्टर जोनाथन मेजर्स को चेल्सी में वेस्ट 22वीं स्ट्रीट और 8वीं एवेन्यू के पास से गिरफ्तार किया था. इसके बाद से ही उनका करियर ढलान पर है.

4 में से 2 अपराधों का पाया गया दोषी
‘क्रीड III’, ‘डिवोशन’, ‘लोकी’ जैसी फिल्मों में काम करने वाले एक्टर पर चार अपराधों के लिए आरोप लगाए थे, जिनमें से दो में उन्हें सोमवार को दोषी ठहराया गया. जोनाथन को थर्ड डिग्री हमला और सेकेंड डिग्री गंभीर हमले आरोपों का दोषी पाया गया है.

25 मार्च को जोनाथन को मैनहट्टन में किया गया अरेस्ट
बता दें कि  25 मार्च 2023 को जोनाथन मेजर्स को गला घोंटने, मारपीट और उत्पीड़न के आरोप में मैनहट्टन में अरेस्ट कर लिया गया था. ये आरोप उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ग्रेस जब्बारी ने उनपर लगाए थे. 911 कॉल पर अलर्ट आने के बाद पुलिस ने एक्टर के खिलाफ एक्शन लिया था. जोनाथन की गर्लफ्रेंड ने बयान दिया था कि ब्रुकलिन के एक बार से घर लौटने के दौरान टैक्सी में दोनों की बहस हुई थी. 

किसी और लड़की को टेक्स्ट कर रहे थे जोनाथन रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोनाथन मेजर्स किसी और लड़की को टेक्स्ट कर रहे थे और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने यह देख लिया था. जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने एक्टर का फोन देखने की जिद की तो जोनाथन को गुस्सा आ गया. इसके बाद उन्होंने एक्स गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट शुरू कर दी. एक्स गर्लफ्रेंड की रिपोर्ट के बाद जोनाथन को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया गया.

Leave a comment