एक्सपर्ट की राय में, अगर आप ये 3 स्टॉक्स (STOCKS) खरीद ले, तो हो सकते है माला-माल.

उन्होंने कहा कि बाल कृष्ण एंटरप्राइजेज में 2600 के स्तर पर वेटेज पुट कंपोजिंग हुई है, जो शेयर और स्टॉक्स (STOCKS) बढ़ने का संकेत है। शुक्रवार के बाजार में यह शेयर 2,642.00 के स्तर पर बंद हुआ.

पिछले बुधवार और गुरुवार को प्रतिभूति विनिमय में गिरावट के बाद शुक्रवार को कारोबारी क्षेत्र फिर से हरे रंग में आ गए। चतुर ने 21622 की ठोस डिग्री हासिल की; हालाँकि बंद. दो दिनों की लगातार गिरावट के बाद शुक्रवार को बाजार में खरीदारी लौट आई।
ईटी से बातचीत में जेएम मनी के एक्सपर्ट कपिल शाह और सोनी पटनायक ने आने वाले हफ्ते के लिए तीन स्टॉक (STOCKS) प्रस्तावित किए हैं, जो जबरदस्त फायदा दे सकते हैं।

कपिल शाह का स्टॉक

स्पेशलाइज्ड मास्टर कपिल शाह ने आने वाले सप्ताह के लिए एक स्टॉक (STOCKS) बताया, जिसमें कम समय में बड़े लक्ष्य दिखने चाहिए।

कपिल ने एनएमडीसी लिमिटेड के स्टॉक का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि यह शेयर गिरावट के बाद लौटा है. शुक्रवार की एक्सचेंजिंग मीटिंग में स्टॉक (STOCKS) 210.60 के स्तर पर बंद हुआ और यहां से तेजी आ सकती है। कपिल ने कहा कि इस शेयर को बाजार कीमत पर खरीदना चाहिए.

एनएमडीसी लिमिटेड में उन्होंने 222 रुपये तक का अस्थायी ब्याज दिया था। उन्होंने यही कहा था कि हालांकि यह आगे भी जा सकता है, इसका अस्थायी लक्ष्य 222 होगा। उन्होंने कहा कि इसका अंतिम लक्ष्य 202 है।

सोनी पटनायक के स्टॉक

जेएम मॉनिटरी एडमिनिस्ट्रेशन की सोनी पटनायक ने बालकृष्ण वेंचर्स लिमिटेड को अपना सबसे यादगार स्टॉक (STOCKS) बताया। उन्होंने कहा कि बालकृष्ण बिजनेस में 2600 के स्तर पर वेट कंपोजिंग हुई है, जो शेयर में तेजी का संकेत है। शुक्रवार के बाजार में यह शेयर 2,642.00 के स्तर पर बंद हुआ.

उन्होंने कहा कि इस स्टॉक को 2590 के स्तर पर काफी सपोर्ट है। उन्होंने इस स्टॉक को 2700 रुपये के लक्ष्य पर खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया। इसके स्टॉप लॉस को 2600 रुपये के स्तर पर बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित किया।

एलएंडटी

सोनी ने अगले शेयर का जिक्र करते हुए कहा कि लार्सन एंड टुब्रो लिमिटेड में एक नई तेजी आई है. इस शेयर को 3600 के स्तर पर जबरदस्त सपोर्ट है. उन्होंने कहा कि L&T को 3700 रुपये के तात्कालिक लक्ष्य के लिए खरीदना चाहिए और इसके लिए रुकना चाहिए. 3580 रुपये का स्टॉप लॉस.

शुक्रवार के बाजार में लार्सन एंड टुब्रो 1.39 फीसदी की बढ़त के साथ 3,646.00 पर बंद हुआ।

Leave a comment