एरिका जेन ने ‘Real Housewives of Beverly Hills’ में डेनिस रिचर्ड्स की बेटी सामी शीन के बारे में बताया.

‘Real Housewives of Beverly Hills’ की स्टार एरिका जेन ने ब्रावो सीरीज के हालिया एपिसोड के दौरान डेनिस रिचर्ड्स और चार्ली शीन की 19 वर्षीय बेटी सामी शीन का जिक्र करने के अपने कारण बताए हैं।

52 वर्षीय “प्रिटी मेस” गायिका बुधवार को वॉच व्हाट हैपन्स लाइव विद एंडी कोहेन के एपिसोड में ‘Real Housewives of Beverly Hills’ मियामी के डॉ. निकोल मार्टिन के साथ अतिथि थीं और उन्होंने हाल ही में आरएचओबीएच एपिसोड को संबोधित किया जहां उन्होंने रिचर्ड्स का जिक्र किया। बेटी के पास ओनलीफैन्स अकाउंट है।

एरिका ने वाइल्ड थिंग्स स्टार की बेटी के बारे में चर्चा करने के पीछे के मकसद को समझाते हुए कहा, “अगर डेनिस ने इतनी मेहनत नहीं की होती तो मैं उसकी बेटी को नहीं पाल पाती। यह वास्तव में सच है, और यही जवाब है: मैं ऐसा नहीं करना चाहती थी। मैं मैं वहां नहीं जाना चाहता था, और मेरा वास्तव में यही मतलब था। लेकिन यदि आप यह चाहते हैं, तो आप इसे प्राप्त कर सकते हैं।”

इस सीज़न की शुरुआत में 52 वर्षीय अभिनेत्री की ‘Real Housewives of Beverly Hills’ में संक्षिप्त वापसी के बावजूद एरिका और डेनिस के बीच लंबे समय से चला आ रहा झगड़ा अनसुलझा बना हुआ है। उम्मीदों के विपरीत, काइल रिचर्ड्स की डिनर पार्टी और क्रिस्टल कुंग मिंकॉफ के टैको मंगलवार समारोह में बातचीत के बाद दोनों के बीच तनाव बढ़ गया।

एक कॉल करने वाले ने एरिका के कार्यों पर सवाल उठाया, और संभावित दोहरे मानदंड की ओर इशारा किया क्योंकि वह पहले एरिका के बेटे के पुलिसकर्मी होने का उल्लेख करने के लिए पूर्व आरएचओबीएच स्टार एलीन डेविडसन से नाराज थी।

एरिका ने जवाब दिया, “हां, मैं इसे सोशल मीडिया पर बहुत देखती हूं। आप जानते हैं, मेरा अपने बेटे के पेशे पर पहले की तुलना में कहीं बेहतर नियंत्रण है। मुझे ऐसा लगता है जैसे आज आप मुझसे यह कहें, मैं कहूँगा, ‘हाँ।”

एंडी ने आगे दबाव डालते हुए पूछा कि क्या एरिका उसके कार्यों को पाखंडी मानती है। एरिका ने अपना बचाव करते हुए कहा, “वास्तव में नहीं। लेकिन मैं यह कहूंगी, मेरे पास अपने बेटे के पेशे पर पहले की तुलना में कहीं बेहतर नियंत्रण है।”

उन्होंने इस बदलाव के लिए समय और उसके बेटे को तब से काम पर मिले अनुभव को जिम्मेदार ठहराया।

विषय बदलते हुए, एरिका से पूछा गया कि वह काइल रिचर्ड्स को क्या सलाह देगी क्योंकि वह अपने अलग हो चुके पति मौरिसियो उमांस्की से अलग हो रही है, जो आरएचओबीएच पर चल रहा है। “मैं ऐसा नहीं करूंगी, मैं चलती रहूंगी। आपके पास बस चलते रहने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। जैसे आप हमें हर समय कहते हैं, वैसे ही झुकें, झुकें,” उसने साझा किया।

Leave a comment