IND VS AUS:दीपक चाहर की अचानक हुई टीम इंडिया में एंट्री, तो शादी करने के लिए इस खिलाड़ी ने छोड़ी सीरीज

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने विजय हजारे ट्रॉफी 2023 में शानदार प्रदर्शन किया है। राजस्थान के लिए खेलते हुए उन्होंने प्रभावशाली गेंदबाजी की। हाल ही में खेले गए एक मैच में दीपक चाहर ने हैट्रिक ले सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

उन्हें अपने इस प्रदर्शन का इनाम भी मिला है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए दीपक चाहर की अचानक टीम इंडिया में एंट्री हो गई है। चलिए जानते हैं कि उन्हें (Deepak Chahar) किस खिलाड़ी की जगह टीम में शामिल किया गया है….

Deepak Chahar की अचानक हुई टीम इंडिया में एंट्री

दरअसल, 28 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मैथ्यू वेड ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

इस मैच के शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने जानकारी दी कि टीम इंडिया के इमर्जिंग स्टार तेज गेंदबाज मुकेश कुमार अपनी शादी करने के लिए अपने घर लौट गए हैं। भारतीय बोर्ड ने बताया कि मुकेश कुमार ने बीसीसीआई से टीम से रिलीज करने का आग्रह किया था।

Deepak Chahar आ सकते हैं चौथा मुकाबला खेलते नज़र 

गौरतलब है कि बीसीसीआई ने मुकेश कुमार को शादी के उत्सव के दौरान छुट्टी दी है। इसलिए उनकी जगह दीपक चाहर (Deepak Chahar) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया में शामिल किया गया है। हालांकि, विजय हज़ारे ट्रॉफ़ी 2023 का हिस्सा होने की वजह से वह तीसरे मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं हो सके हैं।

लेकिन दीपक चाहर (Deepak Chahar) चौथे मैच से पहले भारतीय टीम के साथ जुड़ जाएंगे। ऐसे में संभावना है कि कप्तान सूर्यकुमार यादव उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं। बता दें कि दीपक चाहर को भारतके लिए आखिरी बार दिसंबर 2022 में खेलते हुए देखा गया था।

Leave a comment