‘The Little Mermaid’ Halle Bailey: अभिनेत्री हैले बेली ने बॉयफ्रेंड डीडीजी के साथ पहले बच्चे का स्वागत किया.

‘The Little Mermaid’ Halle Bailey: हॉलीवुड अदाकारा हैले बेली ने ‘द लिटिल मरमेड’ में अपनी भूमिका के लिए मशहूर होने के बाद मां बन गई हैं। उन्होंने अपने प्रेमी डीडीजी के साथ अपने पहले बच्चे, एक लड़के, का स्वागत किया। बेली ने इंस्टाग्राम पर अपने हाथों की तस्वीर और ‘हेलो’ नाम का एक सोने का कंगन साझा करते हुए अपने बेटे के आगमन की घोषणा की। निकी मिनाज और हैले बेरी समेत कई मशहूर हस्तियों ने उन्हें मां बनने पर बधाई दी। बेली और डीडीजी एक साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं, और उन्होंने मार्च 2022 में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया।

हॉलीवुड एक्ट्रेस हैले बेली अब मां हैं। पीपल की रिपोर्ट के अनुसार , ‘द लिटिल मरमेड’ अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड डीडीजी के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। यह जोड़ा एक बच्चे के माता-पिता बन गए। बेली ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे के आगमन की घोषणा की।

उन्होंने ‘हेलो’ नाम से खुदे हुए सोने के कंगन के साथ अपने बेटे के छोटे हाथ को पकड़े हुए एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “भले ही हम नए साल में कुछ ही दिन बचे हों, लेकिन 2023 मेरे लिए जो सबसे बड़ी चीज कर सकता था, वह थी मेरे बेटे को मेरे पास लाना

जल्दी से पोस्ट करने के बाद, उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में भारी संख्या में टिप्पणी की और लाल दिल और आग वाले इमोटिकॉन्स पोस्ट किए। निकी मिनाज ने टिप्पणी की, “पृथ्वी पर आपका स्वागत है, हेलो। हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे थे।

बधाई हो, माँ!” अभिनेता हैले बेरी ने टिप्पणी की, “बधाई हो, हेले। मातृत्व में आपका स्वागत है और बेबी हेलो का इस दुनिया में स्वागत है।” लोगों के अनुसार, बेली और बॉयफ्रेंड डीडीजी एक साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं। यह जोड़ी मार्च 2022 में इंस्टाग्राम पर आधिकारिक हो गई जब ज़ूटेड म्यूज़िक रिकॉर्ड लेबल के संस्थापक ने आर एंड बी गायक के जन्मदिन पर पोस्ट किया। अभिनेत्री अपने निजी जीवन को लेकर बहुत निजी हैं, उन्होंने कभी भी इस बात की पुष्टि नहीं की कि वह अपनी पूरी गर्भावस्था के दौरान एक बच्चे की उम्मीद कर रही थीं।

Leave a comment