Salaar Box Office Collection: सालार’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल,चौथे दिन 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार, जानें- कलेक्शन

Salaar Box Office Collection: प्रभास की फिल्म ‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। फिल्म ने रिलीज के चार दिनों में ही 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Salaar Box Office Collection: प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही धूम मचाई है और दर्शकों के दिलों पर राज किया है। फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच बढ़ता जा रहा है और यह जमकर नकदी बोल रही है। चलिए यहां जानते हैं प्रभास स्टारर फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन कितने करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

‘सालार’ ने रिलीज के चौथे दिन कितने करोड़ का किया कलेक्शन?

‘सालार’ 22 दिसंबर को पांच भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म कैश रजिस्टर में धूम मचा रही है. पिछले हफ्ते जब से ‘सालार’ सिनेमाघरों में आई है, तब से यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार आंकड़े पेश कर रही है.  फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने 90.7 करोड़ के कलेक्शन के साथ दमदार ओपनिंग की थी और साल की सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 56.35 करोड़ की कमाई की और तीसरे दिन ‘सालार’ का कलेक्शन 62.05 करोड़ रहा. वहीं अब फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सालार’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 42.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘सालार’  ने रिलीज के चार दिनों में 251.60 करोड़ की कमाई कर ली है.

 ‘सालार’ ने दुनियाभर में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई की?

‘सालार’ देश ही नहीं पूरी दुनिया में धूम मचा रही है और ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है. इस फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर महज तीन दिनों में ही 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया और अभी भी मजबूत बनी हुई है. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट की है कि फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों में 402 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

वहीं 25 दिसंबर को क्रिसमस पर पब्लिक हॉलीडे होने की वजह से फिल्म के कलेक्शन में चौथे दिन और ज्यादा इजाफा होने की उम्मीद है और कहा जा रहा है कि ये फिल्म क्रिसमस पर 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी.

Leave a comment