Himachal Pradesh News: हिमाचल में पर्यटकों की भरी भीड़,ड्रोन से ली गयी पहाड़ो में जाम गाड़ियों की तस्वीर.

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश से भीषण जाम की अलग-अलग तस्वीरें सामने आ रही हैं। अटल टनल, रोहतांग ला पर भारी ट्रैफिक जाम में हजारों पर्यटक फंसे हुए हैं। कई-कई किलोमीटर का जाम लगा हुआ है। मनाली सहित हिमाचल की अलग-अलग जिलों में भीषण जाम देखने को मिल रहा है।

क्रिसमस और नए साल को लेकर पहाड़ों में पर्यटकों की आवाजाही तेजी से बढ़ी है. हिमाचल से लेकर उत्तराखंड तक पर्यटकों की भारी भीड़ उमड़ रही है. इस बीच हिमाचल प्रदेश से भीषण जाम की अलग-अलग तस्वीरें सामने आ रही हैं. अटल टनल, रोहतांग ला पर भारी ट्रैफिक जाम में हजारों पर्यटक फंसे हुए हैं. कई-कई किलोमीटर का जाम लगा हुआ है.

दरअसल, पर्यटकों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर हिमाचल पुलिस अब ड्रोन से भी निगरानी रख रही है. इस बीच ड्रोन की ऐसी तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें हजारों गाड़ियां पहाड़ों पर रेंगती नजर आई. लाहौल और स्पीति में ड्रोन से निगरानी कर रही पुलिस ने ये तस्वीरें जारी की हैं. उधर, त्योहारी सीजन शुरू होते ही हिमाचल प्रदेश में मनाली भीषण ट्रैफिक जाम देखने को मिल रहा है.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कानून और व्यवस्था की स्थिति का ध्यान रखने और क्षेत्र में पर्यटकों की सुरक्षा और यातायात व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए लाहौल और स्पीति पुलिस द्वारा ड्रोन निगरानी की गई है। मनाली-रोहतांग नेशनल हाईवे पर भी गाड़ियां रेंगती नजर आई. वहीं अटल टनल की ओर जाने वाली सड़क भी कारों से भरी हुई हैं.

Leave a comment