Netional Basketball Association(NBA):-डेनवर नगेट्स ने जोकिक, मरे और गॉर्डन के बिना लॉस एंजिल्स क्लिपर्स पर बड़ी जीत हासिल की

Netional Basketball Association: आज रात शायद लंबे समय में डेनवर नगेट्स की सबसे बड़ी नियमित सीज़न जीत थी।

जमाल मरे , निकोला जोकिक, एरोन गॉर्डन के बिना. इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. नगेट्स ने लॉस एंजिल्स क्लिपर्स को वह सब कुछ दिया जो उनके पास था और 113-104 की जीत के साथ क्रिप्टो डॉट कॉम एरिना से बाहर हो गए।

डेनवर के तीन सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के स्थान पर, नगेट्स ने रेगी जैक्सन, डीएंड्रे जॉर्डन और जस्टिन हॉलिडे, तीन दिग्गजों को शुरू किया जो बस खेलना जानते हैं और जानते हैं कि जीतने के लिए क्या करना पड़ता है। डेनवर को अभी भी युवा लोगों की भूमिका निभाने का समय मिला, लेकिन विशेष रूप से जैक्सन और जॉर्डन के अविश्वसनीय प्रदर्शन ने नगेट्स को इसमें मौका दिया। वे अंत तक संघर्ष करते रहे और संघर्ष करते रहे, अंततः क्वी लियोनार्ड, पॉल जॉर्ज और जेम्स हार्डन के नेतृत्व में क्लिपर्स को उनके घरेलू मैदान पर शर्मिंदा होना पड़ा।

जैक्सन आज रात एक मील के हिसाब से मैदान पर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी था। अपनी पूर्व टीम के खिलाफ खेलते हुए, नगेट्स पॉइंट गार्ड के पास बेतुके 35 अंक और 13 सहायता थे, मैदान से 14 में से 19 शूटिंग की और केवल दो टर्नओवर किए। यह सबसे कुशल वॉल्यूम प्लेमेकिंग प्रदर्शनों में से एक था जो मैंने कभी किसी बेंच प्लेयर से देखा था, और शायद उस पूर्व टीम को भेजने के लिए एक अच्छा संदेश था जिसने उसे छोड़ दिया था। जैक्सन ने क्लिपर्स डिफेंस को चौपट कर दिया, फ्लोटर्स को हिट करने के लिए लेन में चाकू मारा, स्टेपबैक जंपर्स लिए और जादू की छड़ी से गेंद को इधर-उधर घुमाया। यह जादुई था.

हालाँकि वह जॉर्डन के बिना ऐसा नहीं कर सकता था। नगेट्स सेंटर, जो इस सीज़न में अपना तीसरा गेम खेल रहा था, बीच में एक दिग्गज था, जो लोब डंक्स और आक्रामक रिबाउंड के लिए फर्श के बीच में स्क्रीनिंग और गोता लगा रहा था। जैक्सन ने खुली जगह पर नेविगेट करने के लिए अपनी स्क्रीन का कुशलतापूर्वक उपयोग किया, और जैक्सन और जोडन के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक थी।

Leave a comment