‘Kantara A Legend: Chapter 1’:ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा’ प्रीक्वल का फर्स्ट-लुक टीज़र आउट,खूंखार अवतार में भाला लिए दहाड़ते दिखे ऋषभ शेट्टी‘

ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ दर्शकों को खास तौर पर पसंद आई थी। कम बजट में बनी इस फिल्म ने अपनी कहानी के दम पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म के हिट होने के बाद ही ऋषभ ने इसके अगले भाग की घोषणा कर दी थी, जो वास्तव में इस फिल्म का प्रीक्वल होगा। वहीं, आज ‘कांतारा 2’ का पहला लुक कर्नाटक के कुंडापुरा के एक ऐतिहासिक मंदिर से रिलीज किया गया है।

खूंखार अवतार में दिखे ऋषभ शेट्टी

‘कांतारा 2’ के फर्स्ट लुक पोस्टर की पोस्टर की बात करें तो ऋषभ शेट्टी खूंखार अवतार में नजर आ रहे हैं। अभिनेता एक हाथ में त्रिशूल और दूसरे में खून से लतपथ भाला लिए दहाड़ते दिख रहे हैं। ऋषभ शेट्टी का यह दमदार अवतार दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

300 ईस्वी पर आधारित है फिल्म

ऋषभ शेट्टी की फिल्म की कहानी 300 ईस्वी पर आधारित है। ‘कांतारा 2’ में अर्ध-देवता पंजुरली की मूल कहानी का पता लगाएगी। बता दें कि इस साल फरवरी में ‘कंतारा’ प्रीक्वल की घोषणा की गई थी। ऋषभ शेट्टी ने पुष्टि की थी कि दर्शकों ने पहले जो देखा वह ‘भाग दो’ था और अगली रिलीज ‘कंतारा’ का प्रीक्वल होगा।

इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कांतारा 2’ की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। ऋषभ फिलहाल इस फिल्म की तैयारी कर रहे हैं, जिसे पहली फिल्म से भी बड़े पैमाने पर बनाने की योजना बनाई जा रही है। फिल्म की शूटिंग तीन चरणों में की जाएगी और इसके अगस्त 2024 तक खत्म होने की उम्मीद है। ‘कांतारा 2’ की ज्यादातर शूटिंग भारत में की जाएगी। ऋषभ शेट्टी की यह फिल्म एक्शन-थ्रिलर है। इस फिल्म को खुद ऋषभ शेट्टी ने लिखा और निर्देशित किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कंतारा 2’ में किशोर, अच्युत कुमार, सप्तमी गौड़ा और प्रमोद शेट्टी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ सकते हैं।

Leave a comment