KWK 8(Koffee with Karan):एक स्कर्ट की वजह से करण जौहर ने बंद कर दिया था रानी मुखर्जी का खाना, एक्ट्रेस के हाथ से छीन ली थी प्लेट,ये थी वजह

KWK (Koffee With Karan) में रानी मुखर्जी और काजोल ने अपने अलग-अलग लुक्स में पहुंचे थे। रानी मुखर्जी ने लेमन कलर के वन पीस पहना था जिससे वह बेहद ग्लैमरस और आकर्षक लग रही थीं। वहीं, काजोल ने मरून कलर का वन-शोल्डर गाउन पहना था।

Koffee With Karan 8: ‘कॉफी विद करण 8’ के लेटेस्ट एपिसोड में 90 के दशक की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेसेस काजोल और रानी मुखर्जी ने शिरकत की थी. इस दौरान करण जौहर ने ‘कुछ कुछ होता है’ कि शूटिंग के दिनों का जिक्र किया और बताया कि कैसे उन्होंने रानी मुखर्जी की डाइट को कंट्रोल किया था और उनके खाने पर पाबंदी लगा दी थी. यहां तक कि फिल्म मेकर ने एक्ट्रेस के आगे से खाने की प्लेट तक छीन ली थी.करण जौहर के शो में रानी मुखर्जी लेमन कलर के वन पीस में पहुंची थीं. इसके साथ उन्होंने गोल्डन हील्स पेयर किए थे, जिसमें वे बेहद ग्लैमरस लग रही थीं. वहीं काजोल ने मरून कलर का वन-शोल्डर गाउन पहना था. कर्ली हेयरस्टाइल के साथ वे काफी खूबसूरत दिख रही थीं.

एक स्कर्ट के लिए बंद कर दिया था खाना! ‘कुछ कुछ होता है’ के शूटिंग के दिनों को याद करते हुए करण जौहर कहते हैं, ‘मैंने रानी से कहा था कि हमें मॉरीशस में छोटी स्कर्ट पहननी है इसलिए थोड़ा वजन कम कर लें. उसने कहा कि मैं 4-5 किलो कम कर लूंगी. किलो तो हुए लेकिन वो घटे नहीं बल्कि बढ़ गए. मैं सोच रहा था कि वह उस ऑरेंज शर्ट और स्कर्ट कैसे पहनेगी?’ करण आगे बताते हैं कि रानी के वेट घटाने के लिए उन्होंने रूम सर्विस को निर्देश दे दिया था कि कोई भी रानी मुखर्जी को खाना न दे.

हाथ से छीन ली थी नाश्ते की प्लेट करण जौहर ने आगे रिवील किया कि रानी को खाना न देने के फैसले में एक्ट्रेस की मां कृष्णा भी उनके साथ थीं. जब एक दिन रानी मुखर्जी नाश्ता कर रही थीं तो करण ने उनके हाथ से नाश्ते की प्लेट छीन ली थी. करण ने एक्ट्रेस से कहा, तुम यह नहीं खा सकती.

Leave a comment