टी20 वर्ल्ड कप टीम में नाम आने पर कैसा होगा रिंकू सिंह का रिएक्शन? युवा बल्लेबाज ने खुद बताया

भारत के निचले क्रम के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में खेलने की इच्छा व्यक्त की है।

भारत के निचले क्रम के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में खेलने की इच्छा व्यक्त की है। टी20 इंटरनेशनल प्रारूप में अपने भारतीय करियर की सनसनीखेज शुरुआत करने वाले रिंकू ने कहा कि अगर मुझे जून 2024 में खेले जाने वाले विश्व कप के लिए बुलाया गया तो मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा होगा। रिंकू ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी अच्छी बल्लेबाजी कर भारत को जीत दिलाई थी।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेलने के लिए तैयार हैं रिंकू

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रिंकू ने कहा कि वह अपने खेल को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं और किसी भी फॉर्मेट में अपना 100 फीसदी देने के लिए तैयार हैं। विजाग में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच के बाद रिंकू सिंह ने टीओआई से कहा, “हां, मैं तैयार हूं। मैं भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोचता। अगर मुझे मौका मिलता है, तो मैं निश्चित रूप से इसे लपकूंगा और अच्छा प्रदर्शन करूंगा। चाहे कोई भी प्रारूप हो या दुनिया में कहीं भी, अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं मौका दूंगा।”

रिंकू ने यह भी बताया कि वह अलीगढ़ से इंडियन प्रीमियर लीग और भारत में खेलने वाले एकमात्र क्रिकेटर हैं और अगर उन्हें विश्व कप में भी खेलने का मौका मिलता है तो यह उनके लिए गर्व की बात होगी। रिंकू को टी20 क्रिकेट में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। इस बल्लेबाज ने केकेआर के लिए आईपीएल 2023 में खेलते हुए एक मैच में लगातार पांच छक्के जड़े थे।

रिंकू ने आगे कहा, “यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात होगी। मैं आईपीएल और भारत में भी खेलने वाला अलीगढ़ का एकमात्र पुरुष क्रिकेटर हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। हर क्रिकेटर का सपना भारत के लिए खेलना और देश का प्रतिनिधित्व करना है।” विश्व कप। मैं भी इस सपने को जी रहा हूं। मुझे नहीं पता कि जब मैं विश्व कप टीम में अपना नाम देखूंगा तो मेरी क्या प्रतिक्रिया होगी। लेकिन मैं उस दिन का इंतजार करूंगा। मैं वास्तव में उस लक्ष्य के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं।”

Leave a comment