Dunki Box Office Collection Day 16 Report: धीमी पड़ी शाह रुख खान की फिल्म डंकी की कमाई,16वें दिन कमाए इतने करोड़ रुपये.

Dunki Box Office Collection Day 16 Report: फिल्म डंकी को लेकर अब फैंस के बीच क्रेज धीरे-धीरे कम हो रहा है। इसका अनुमान आप शाह रुख खान की मूवी के गिरते हुए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। इस बीच डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की डंकी के 16वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ गई है आइए जानते हैं इस मूवी की कमाई कितनी है।

Dunki Box Office Collection:रिलीज के दो सप्ताह बाद शाह रुख खान की ‘डंकी’ कमाई के मामले में सुस्त पड़ती जा रही है। इस मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हर दिन लगातार कम हो रहा है, जिसके चलते ‘डंकी’ उतना अधिक प्रभाव छोड़ने में सफल नहीं हो रही है।

पिछले दिनों ‘डंकी’ के कलेक्शन का स्तर कितना कम हुआ है, उसका अनुमान इस फिल्म के 16वें दिन की कमाई के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। आइए एक नजर शाह रुख खान की ‘डंकी’ के लेटेस्ट कलेक्शन पर डालते हैं।

16वें दिन ‘डंकी’ के खाते में आए इतने करोड़ रिलीज के पहले 7 दिन लगातार डबल डिजिट में कमाई करने वाली ‘डंकी’ अब बॉक्स ऑफिस पर एवरेज कलेक्शन के लिए भी तरस रही है। पहले वीक के बाद से ही ‘डंकी’ का कारोबार सिंगिल डिजिट में दर्ज किया जा रहा है।

हांलाकि दूसरे वीकेंड में शाह रुख खान की इस मूवी ने कमाई की रफ्तार को पकड़ा जरूर, लेकिन नए साल के बाद से वो भी धीमी पड़ गई। ऐसे में अब हर रोज ‘डंकी’ किफायती कमाई करने के लिए जूझती हुई नजर आ रही है।

गौर करें ‘डंकी’ के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सैनिल्क की अनुमानित रिपोर्ट के अनुसार शाह रुख खान और तापसी पन्नू की इस मूवी ने रिलीज के 16वें दिन महज 2.20 करोड़ का कारोबार किया है। अब तक के समय में इस फिल्म की ये सबसे कम कमाई रही है।

इतने करोड़ हुआ ‘डंकी’ कुल कलेक्शन

बेशक शाह रुख खान की ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में अपनी छाप छोड़ने में वंचित रही है, लेकिन फिर भी इस फिल्म ने बजट के हिसाब से मोटा कारोबार कर लिया है।

16वें दिन के कलेक्शन को जोड़ दिया जाए तो अब ‘डंकी’ का नेट बॉक्स ऑफिस कारोबार करीब 208.67 करोड़ हो गया है। बता दें कि ‘डंकी’ का वजट 120 करोड़ बताया जा रहा है।

Leave a comment