DOMS IPO: शेयर आवंटन पर आया यह महत्वपूर्ण अपडेट

DOMS IPO Allotment आवंटन तिथि पर निवेशकों को बताया जाता है कि उन्हें कितने शेयर आवंटित हुए हैं । वे इसकी जांच बीएसई या रजिस्ट्रार की वेबसाइट पर कर सकते हैं । यहां बताया जा रहा है कि आप बीएसई पर स्थिति कैसे जांच सकते हैं ।

OMS diligence IPO के शेयर आवंटन को सोमवार को अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है. निवेशकों को लॉटरी के आधार पर शेयर प्राप्त हुए और पूरी प्रक्रिया की निगरानी रजिस्ट्रार द्वारा की गई है.
आवंटन तिथि पर निवेशकों को बोली के मुकाबले उन्हें आवंटित शेयरों की संख्या के बारे में पता चलता है. वे बीएसई के माध्यम से या रजिस्ट्रार की वेबसाइट पर जाकर आवंटन स्थिति की जांच कर सकते हैं. यहां बताया जा रहा है कि आप बीएसई पर स्थिति कैसे जांच सकते हैं.

स्टेप 1 बीएसई वेबसाइट पर जाएं.

स्टेप 2 कृपया समस्या का नाम चुनें, जो ड्रॉप डाउन में कंपनी का नाम है.

स्टेप 3 आवंटन स्थिति की जांच करने के लिए आवेदन संख्या या पैन नंबर दर्ज करें.

कंपनी के शेयर 20 दिसंबर को एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध होने की उम्मीद है. बाजार सूत्रों के अनुसार, DOMS diligence है अनलिस्टेड मार्केट में 550 रुपये के प्रीमियम पर कमा रहा है.

790 रुपये के ऊपरी प्राइस बैंड को ध्यान में रखते हुए स्टॉक 70 के प्रीमियम के साथ शुरुआत करने की संभावना है.

लिस्टिंग प्रॉफिट के बावजूद हाई ग्रोथ टारगेट ऑडिएंस के साथ सेगमेंट में कंपनी की प्राइसिंग स्ट्रेटजी को देखते हुए विश्लेषक लंबी अवधि में भी कंपनी को लेकर उत्साहित हैं.

DOMS का आईपीओ इंडस्ट्रीज को निवेशकों से मजबूत प्रतिक्रिया मिली और यह 93 गुना सब्सक्राइब हुआ. खुदरा निवेशकों के लिए रिज़र्वड कैटगरी को सबसे अधिक 69 गुना सब्सक्राइब किया गया. इसके बाद एनआईआई को 66 गुना सब्सक्राइब किया गया.

डोम्स इंडस्ट्रीज’ स्टेशनरी एंड आर्ट’ की एक विस्तृत श्रृंखला को डिजाइन, डेवलेप, मैन्युफैक्चरिंग करती है और बेचती है. कंपनी के प्रोडक्ट मुख्य रूप से अपने प्रमुख ब्रांड’ डोम्स’ के तहत घरेलू बाजार के साथ- साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 40 से अधिक देशों में उपलब्ध हैं.

जेएम फाइनेंशियल, बीएनपी परिबास, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज और आईआईएफएल सिक्योरिटीज ने इश्यू के लिए बैंकर के रूप में काम किया.

Leave a comment