Jennifer Connelly News: अपने तीन बच्चों के साथ जेनिफर कॉनली की नई तस्वीर उस जीवंत पहलू को दर्शाती है जो उन्हें पसंद है.

Jennifer Connelly News: जबकि कई सेलिब्रिटी बच्चों में उनके अभिनेता माता-पिता की तरह थिएटर का शौक है, जेनिफर (Jennifer Connelly) कॉनली के बच्चों को सक्रिय ए-लिस्टर से स्पोर्टी बग मिला है!13 जनवरी को, लेबिरिंथ स्टार ने अपनी और पॉल बेट्टनी के तीन बच्चों के साथ एक दुर्लभ तस्वीर साझा की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “खूबसूरत जर्मेट की ओर से शुभकामनाएं.

तस्वीर में, हम कॉनेली-बेटनी परिवार में परिवार के चार सदस्यों को खुश और स्पोर्टी लगते हुए देखते हैं, जैसा कि स्विट्जरलैंड के सरमैट में खाली समय हो सकता है। पीछे से सामने तक, हम कॉनेली के सबसे बड़े बेटे काई डुगन को देखते हैं, उसके बाद उनके और बेथानी के सबसे बड़े बच्चे स्टेल्लन, फिर एक मुस्कुरा देने वाली कॉली और फिर उनकी बेटी एग्नेस हैं।

अब, हम पहले से ही जानते थे कि कॉनेली-बेटनी परिवार उतना ही स्पोर्टी था जितना कि हो सकता है, विशेष रूप से जब उन्होंने अपनी पसंदीदा फुटबॉल टीम आर्सेनल पर खुश होने वाली उनकी पूरी पारिवारिक तस्वीर साझा की। लेकिन इससे पता चलता है कि उन्हें खेल खेलना उतना ही पसंद है जितना उन्हें देखना।

जो नहीं जानते, उनके तीन बच्चे हैं। एक बात के लिए, वह अपने पूर्व डेविड डुगन के साथ एक बेटा काई, 26, और अपने पति बेटनी के साथ दो बच्चों को साझा करती है, जिसका नाम स्टेलान, 20 और एग्नेस है।

पिछले साक्षात्कार में, कोनेली ने कहा था कि मातृत्व ने उनमें बहुत बदलाव लाया है। “यह उत्तर देना बहुत आसान होगा कि माँ बनने से मुझमें कोई बदलाव नहीं आया है, लेकिन शायद मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं होगा। मेरे काम के संदर्भ में, मेरे द्वारा चुने गए विकल्प कई मायनों में बदल गए हैं, ”उन्होंने गोल्डन ग्लोब्स के साथ पिछले साक्षात्कार में कहा था कि मातृत्व ने उनके द्वारा की जाने वाली नौकरियों को कैसे प्रभावित किया है। “अब मैं उस दुनिया के बारे में सोचता हूं जिसमें मेरा बेटा काई बड़ा हो रहा है, और मैं उस दुनिया में कुछ भी उजागर नहीं करना चाहता है.

Leave a comment